डांगी सॉफ़्ट प्रखर देवनागरी फ़ॉन्ट परिवर्तक प्रथम संस्करण फ्रीवेयर की डाउनलोड कड़ी

डांगी सॉफ़्ट प्रखर देवनागरी फ़ॉन्ट परिवर्तक प्रथम संस्करण फ्रीवेयर की डाउनलोड कड़ी

स्व. जगदीप डांगी जी की इच्छा थी कि उनके कार्यों को सार्वजनिक उपयोग हेतु निःशुल्क जारी किया जाए. शायद देर सबेर यह संभव हो.

उनके द्वारा विकसित फ़ॉन्ट परिवर्तक का प्रथम संस्करण जिसमें बहुत सी नई सुविधाएं नहीं है, और रजिस्ट्रेशन नंबर के द्वारा किसी भी कंप्यूटर पर चलाया जा सकता है, सर्वजन हिताय, इस समूह के फ़ाइल खंड में अपलोड किया गया है. हालांकि उनकी इच्छा तो थी कि वर्तमान फुल संस्करण फ्रीवेयर रूप में जारी हो, परंतु यह हो नहीं पाया.  कृपया इसका इस्तेमाल करें और स्व. डांगी जी के लिए आभार प्रकट करें. स्व. डांगी जी ने हिंदी तकनीक के लिए अप्रतिम कार्य किया, परंतु जीविकोपार्जन व बीमारी की जद्दोजहद में अल्पायु में हम सबसे बिछुड़ गए जिसकी कमी हमेशा रहेगी.

डांगी सॉफ़्ट प्रथम संस्करण फ्रीवेयर की डाउनलोड कड़ी -

https://sites.google.com/site/technicalhindi/files/dangisoft-freeware-font-converter.7z?attredirects=0&d=1

यह जिप फ़ाइल है जिसे अनजिप करें और फिर एक्जीक्यूटेबल चलाएँ. दो टैक्स्ट फ़ाइलें भी हैं जो उस फ़ोल्डर में मौजूद रहना जरूरी है. प्रारंभ में आपको रजिस्ट्रेशन नंबर मांग सकता है, जो टैक्स्ट फ़ाइल के रूप में है.




साफ्टवेयर चलाने में कोई समस्या हो तो बताएं.

2 टिप्पणियां

  1. कृपया इस सॉफ्टवेयर तथा स्व. जगदीप डांगी जी की अंतिम इच्छा (उनके कार्यों को सार्वजनिक उपयोग हेतु निःशुल्क जारी किया जाए. शायद देर सबेर यह संभव हो.) के संबंध में आपसे वार्ता के लिए अपने कार्यालय का पता एवं संपर्क नंबर देने का कष्ट करें
    जल्द ही संपर्क की आशा में ।
    भवदीय,
    निरीक्षक ,दीपक कुमार ,

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. पत्र के लिए धन्यवाद कृपया मुझे मेरे ईमेल पते raviratlami@gmail.com से संपर्क करें धन्यवाद

      हटाएं

एक टिप्पणी भेजें

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.