सोमवार, 30 अप्रैल 2007

हिन्दी चिट्ठाकारी के लिए जयप्रकाश मानस पुरस्कृत


(श्री जय प्रकाश मानस)

सृजन-गाथा के चिट्ठाकार श्री जयप्रकाश मानस को उनकी हिन्दी चिट्ठाकारिता के लिए माता सुंदरी फ़ाउंडेशन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

विस्तृत समाचार यहाँ देखें.

श्री जयप्रकाश मानस जी को ढेरों बधाईयाँ व शुभकामनाएँ.

Tag ,,,

6 टिप्पणियाँ./ अपनी प्रतिक्रिया लिखें:

  1. अंतरजाल की दुनिया के तो हमारे छत्‍तीसगढ के भईया रवि रतलामी और मानस जी सरताज हैं मानस जी को हिन्दी चिट्ठाकारिता के लिए माता सुंदरी फ़ाउंडेशन पुरस्कार से सम्मानित होने पर मेरी अनेकोनेक शुभकामनायें

    उत्तर देंहटाएं
  2. भई वाह.. बधाई हो मानस जी को..
    रवि जी नई रूप सज्जा अच्छी है..

    उत्तर देंहटाएं
  3. मानस जी को बधाई।
    रवि जी आपका धन्यवाद

    उत्तर देंहटाएं
  4. यह खबर हम तक पंहुचाने के लिये धन्यवाद। मानस जी को बधाई

    उत्तर देंहटाएं
  5. मानसजी को हार्दिक बधाई। जिस निष्काम और समर्पित भाव से वे अपना कार्य करते आ रहे हैं उसे सामाजिक-साहित्यिक मान्यता देने की दिशा में यह एक बेहतरीन घटनाक्रम है। हिंदी ब्लॉगिंग में सक्रिय और सूचना प्रौद्योगिकी में हिंदी के दमदार दखल के लिए सक्रिय सभी लोगों के लिए यह बड़े गौरव की बात है। चलिए उनकी इस महत्वपूर्ण उपलब्धि में हम भी अपनी कॉलर ऊंची किए लेते हैं।

    उत्तर देंहटाएं

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

----

----

नया! छींटे और बौछारें का आनंद अपने स्मार्टफ़ोन पर बेहतर तरीके से लें. गूगल प्ले स्टोर से छींटे और बौछारें एंड्रायड ऐप्प image इंस्टाल करें. ---