बुधवार, 26 जनवरी 2005

सानिया वायरस...

सानिया वायरस का हमला...


अन्ना कुर्निकोवा वायरस के बाद टेनिस जगत में अब सानिया मिर्ज़ा वायरस का हमला हो चुका है. आस्ट्रेलियन ओपन में तीसरे दौर तक पहुँचने और सेरेना विलियम्स को तगड़ी टक्कर देने के बाद इस ख़ूबसूरत बाला का इन्फ़ेक्शन महामारी की तरह प्रिंट और दृश्य-श्रव्य माध्यम में फैल गया है. जहाँ सहारा समय ने पूरे पेज का सानिया पिनअप गर्ल फोटो प्रकाशित किया है तो वहीं सानिया दिन में 8-10 घंटे का इंटरव्यू दे रही है और पत्रकारों की कतारें हैं कि कम ही नहीं हो रहीं. टाइम्स ऑफ इंडिया के एडीटोरियल बहस में भी सानिया अवतरित हो गई. कई सालों बाद क्रिकेट को किसी एक व्यक्ति ने आखिरकार फ़ीका कर ही दिया.



इस ब्लॉग में भी इनफ़ैक्शन हो गया और ग़ज़लों में शब्द गुम हो गए. आशा करें कि यह इनफ़ैक्शन फैले. इसीलिए आइए, हम दुआ करें कि सानिया आगे और कामयाब हो, ताकि उससे प्रेरणा ले कुछ सानियाएँ और अवतरित हों और हम भारतीय, क्रिकेट से आगे की भी कुछ सोचें...

1 blogger-facebook:

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

---------------------------------------------------------

मनपसंद रचनाएँ खोजकर पढ़ें
गूगल प्ले स्टोर से रचनाकार ऐप्प https://play.google.com/store/apps/details?id=com.rachanakar.org इंस्टाल करें. image

--------