एक टिप्पणी भेजें

मुझे यहां ना तो वोट दिखाई दे रहा है और ना ही बैंक.. क्या गड़बड़झाला है जो आपके ब्लॉग पर चित्र दिखाई नहीं देते. मैं पीकेब्लॉग्स के रास्ते आपकी दुकान पर आता हूं. कृपया रहस्योद्घाटन करें. और ये दुकान आपको सजानी होगी. इन दिनों तो यहां अजब-गजब दिखता है रामसे की फ़िल्म की तरह.. और इसका क्या करूं जो कोड वेरीफ़िकेसन मांगता है. ये तो मुझे बार बार भगा देता है. इस बार फिर ट्राई मारता हूं.

रतलामीजी मुझे तो समझ ही नही आया कि पोस्ट कहाँ और विज्ञापन कहाँ है?

माफी चाहता हुँ.

भाई नीरज, पंकज,

पीकेब्लॉग्स पर विज्ञापनों का स्क्रिप्ट हट जाता है, परंतु चित्र दिखाई देते हैं. मैंने फिर से जाँच की है, और चित्र दिखाई दे रहे हैं. हो सकता है आपकी समस्या स्थानीय कंप्यूटर पर हो.

हां, अब यह जरूर ध्यान रखूंगा कि सामग्री ज्यादा हो. सजावट हेतु सुझाव के लिए धन्यवाद. काम जारी है. जल्दी ही कुछ करता हूँ :)

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

[blogger][facebook]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget