शुक्रवार, 17 दिसंबर 2004

यिप्पी ! याहू ! हुर्रे ! इंडीब्लॉगी में माइक्रोसॉफ़्ट पुरस्कार ! !

मुझे माफ कीजिएगा यदि मैं उत्तेजना में आकर ज्यादा ही उछलकूद मचा रहा होऊंगा. परंतु बात ही कुछ ऐसी है. इंडीब्लॉगी 2004 में पुरस्कारों की सूची में कुछ और नाम जुड़ गए हैं, और उनमें है माइक्रोसॉफ़्ट द्वारा भी एक पुरस्कार प्रदाय किए जाने की घोषणा. धन्यवाद माइक्रोसॉफ़्ट तथा धन्यवाद दीपक गुलाटी जिनके प्रयासों से माइक्रोसॉफ़्ट द्वारा पुरस्कार प्रायोजित किया गया. अब कुल मिलाकर आधा दर्जन से ज्यादा पुरस्कार हो गए हैं.

तो दोस्तों अपने नॉमिनेशन्स और अपने ब्लॉगों की धार और पैनी कीजिए और शामिल होइए इंडीब्लॉगी 2004 में. एक अच्छी खबर यह भी है कि नॉमीनेशन की तारीख आगे बढ़ कर 31 दिसम्बर हो चुकी है. अतः बन पड़े तो छूट चुके अपने दोस्तों को भी खबर कर दें. अधिक जानकारी के लिए इंडीब्लॉगी देखें.

0 टिप्पणियाँ./ अपनी प्रतिक्रिया लिखें

एक टिप्पणी भेजें

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

----

----

नया! छींटे और बौछारें का आनंद अपने स्मार्टफ़ोन पर बेहतर तरीके से लें. गूगल प्ले स्टोर से छींटे और बौछारें एंड्रायड ऐप्प image इंस्टाल करें. ---