रिफ़स्टेशन से किसी भी एमपी 3 गीत को बजाने का नोटेशन/कॉर्ड प्राप्त करें

टेक्नोलॉज़ी की जय हो!

यदि आप गीत संगीत गाने-बजाने में रुचि रखने हैं, तो रिफ़स्टेशन के बारे में जानते होंगे.

यदि नहीं, तो यह आपके लिए बहुमूल्य टूल है.

[ads-post]

रिफ़स्टेशन को कंप्यूटर पर भी इंस्टाल किया जा सकता है और इसे ब्राउज़र के जरिए क्लाउड के द्वारा भी उपयोग में लिया जा सकता है.

वैसे तो इसमें बहुत सी सुविधाएँ हैं, परंतु मूलभूत सुविधा ये है कि इस टूल से किसी भी एमपी 3 गीत का नोटेशन / कार्ड हासिल कर सकते हैं. गीत-संगीत साधकों और सीखने वालों के लिए यह शानदार और बेहद काम का है. नोटेशन की सटीकता 85 प्रतिशत तक आती है, जिसमें मामूली फेरबदल से सटीकता 100 प्रतिशत तक बनाई जा सकती है. पीसी टूल पर इसमें वांछित बदलाव कर अपना नया म्यूजिक भी अरेंज किया जा सकता है.

image

 

वेबसाइट के जरिए इसका उपयोग तो और आसान है. अपने किसी गाने को इसके इंटरफ़ेस में सर्च करिए और बस आपके सामने नोटेशन हाजिर - यदि गीत लोकप्रिय किस्म का है, तब तो तुरंत हाजिर, नहीं तो थोड़ा खोजबीन करें, और नहीं तो अपलोड कर दें. मैंने लता मंगेशकर का गाया ठंडी हवाएँ लहरा के जाएँ आजमाया तो यह तुरंत हाजिर हो गया - यू-ट्यूब वीडियो एक तरफ चलता हुआ और दूसरी तरफ गानों के नोटेशन्स. है न कमाल?

इसे यहाँ से आजमा सकते हैं - https://play.riffstation.com/

एक टिप्पणी भेजें

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

[blogger][facebook]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget