आसपास की कहानियाँ ||  छींटें और बौछारें ||  तकनीकी ||  विविध ||  व्यंग्य ||  हिन्दी || 2000+ तकनीकी और हास्य-व्यंग्य रचनाएँ -

तीन हजार सात सौ करोड़ तरीके के फ़ैशन टिप्स में से आपने अब तक कितने को आजमाया है?

आपका फ़ैशन स्टेटमेंट क्या है पार्टनर?

जो आप पहन लेते हैं वही फ़ैशन हो जाता है? शायद नहीं!!

 

जरा नीचे के स्क्रीनशॉट में निगाह मार लें -

image

 

खबर पर एक निगाह -

image

 

पूरी खबर यहाँ पढ़ें

 

पर, मेरे लिए तो जो मैं पहन लेता हूँ, वही मेरे लिए मेरा फ़ैशन स्टेटमेंट हो जाता है. जैसे कि मेरा 20 साल पुराना चला आ रहा पेंट और कोई इतना ही पुराना शर्ट!! (इन बीस सालों में न मोटा हुआ न पतला, और न मेरे पैंट शर्ट फटे Smile)

टिप्पणियाँ

विशाल लाइब्रेरी में से पढ़ें >

अधिक दिखाएं

---------------

छींटे और बौछारें का आनंद अपने स्मार्टफ़ोन पर बेहतर तरीके से लें. गूगल प्ले स्टोर से छींटे और बौछारें एंड्रायड ऐप्प image इंस्टाल करें.

इंटरनेट पर हिंदी साहित्य का खजाना:

इंटरनेट की पहली यूनिकोडित हिंदी की सर्वाधिक प्रसारित व लोकप्रिय ईपत्रिका में पढ़ें 10,000 से भी अधिक साहित्यिक रचनाएँ

हिन्दी कम्प्यूटिंग के लिए काम की ढेरों कड़ियाँ - यहाँ क्लिक करें!

.  Subscribe in a reader

इस ब्लॉग की नई पोस्टें अपने ईमेल में प्राप्त करने हेतु अपना ईमेल पता नीचे भरें:

FeedBurner द्वारा प्रेषित

ऑनलाइन हिन्दी वर्ग पहेली खेलें

***

Google+ Followers

फ़ेसबुक में पसंद करें