सोमवार, 13 अगस्त 2012

पता है इस बार 15 अगस्त को लाल किले पर भाषण कौन दे रहा है???

आदम और हव्वा

image

 

हँय?

और, पता है, इस आदम और हव्वा कार्टून को किसने बनाया है?

7 टिप्पणियाँ./ अपनी प्रतिक्रिया लिखें:

  1. सरजी सुधार कीजिये मैंने बस शेयर किया था. ओरिजनल किसने बनाया मुझे नहीं पता ! एक फॉरवर्ड ईमेल में आया मेरे पास.

    उत्तर देंहटाएं
  2. तो, मैंने भी कहाँ लिखा है कि इसे आपने बनाया है? मैंने तो पूछा भर है!
    पर है जबरदस्त. इसीलिए, अपवाद स्वरूप इसे यहाँ टिकाया. एकदम आदम हव्वा नुमा कार्टून!

    उत्तर देंहटाएं
  3. बेनामी10:49 am

    I THINK,IS BEHTARIN PIC KO DHARAM JEE NE BANAYA HAI,YE EK HOOLLYWOOD FILM CHEAKER WITH U KA SEEN HAI
    KHOTEJ.BLOGSPOT.IN

    उत्तर देंहटाएं
  4. भगवान कसम मैंने नहीं बनाया

    उत्तर देंहटाएं
  5. http://www.tineye.com/
    is pic kaa url yahaan daal kar jarur daekhiyaegaa

    उत्तर देंहटाएं
  6. expressions देखने लायक है ...

    यहाँ भी देखते जाइए -
    "मन के कोने से..."
    आभार...!

    उत्तर देंहटाएं

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

----

----

नया! छींटे और बौछारें का आनंद अपने स्मार्टफ़ोन पर बेहतर तरीके से लें. गूगल प्ले स्टोर से छींटे और बौछारें एंड्रायड ऐप्प image इंस्टाल करें. ---