शनिवार, 7 अप्रैल 2012

फाइटर टोड्स भी बन गए ब्लॉगर!

image

पुरानी कहावत थी - जहाँ न पहुँचे रवि वहाँ पहुँचे कवि. अब मामला बदल गया है, या इसमें थोड़ा सा सुधार हो गया है. कवि का स्थान ब्लॉगर ने ले लिया है. ब्लॉगर अब हर जगह पाया जाता है. यहाँ तक कि कॉमिक्स में भी!

राज कॉमिक्स ने कुछ समय पहले एक नया कॉमिक्स - ब्लागर फाइटर टोड्स  छापा जिसका केंद्रीय पात्र एक ब्लॉगर है जो अपनी ब्लॉग पोस्टों के जरिए इंटरनेट में फिशिंग जाल फैलाकर लोगों को लूटता है. परंतु इस ब्लॉगर से जरा सी गलती हो जाती है. वो फाइटर टोड्स से भी अनजाने में पंगा ले लेता है. नतीजे में उसे मिलती है फाइटर टोड्स की मार और जेल की हवा.

फाइटर टोड्स इस कॉमिक्स में भी अपने विशिष्ट शैली के मजाहिया संवादों तथा बेवकूफी भरी हरकतों से पाठकों का मनोरंजन करने में सफल रहे हैं. फाइटर टोड्स के दीवानों को यह अंक भी पसंद आएगा.

 

इस कॉमिक्स को ई-कॉमिक के रूप में आप राज कॉमिक्स से खरीद सकते हैं कीमत है मात्र 12 रुपए.

और यदि इसका प्रिंट संस्करण चाहिए तो वह भी मात्र 17 रुपए में उपलब्ध है.

 

ब्लॉगर फाइटर टोड्स कॉमिक्स को ऑनलाइन खरीदने के लिए यहाँ जाएँ -

http://www.rajcomics.com/index.php?page=shop.product_details&flypage=flypage_rc.tpl&product_id=22213&category_id=21257&option=com_virtuemart&Itemid=2

7 टिप्पणियाँ./ अपनी प्रतिक्रिया लिखें:

  1. इन दिनों हिंदी ब्लॉग संसार में चल रही उठा-पटक से संयोग बैठ रहा है।

    उत्तर देंहटाएं
  2. कार्टूनों के माध्यम से ब्लॉगरों का भविष्य पर एक दृष्टि डाली जा रही है।

    उत्तर देंहटाएं
  3. इस जानकारी के लिए आपका धन्यवाद..

    उत्तर देंहटाएं
  4. ..सही समय पर सही चेतावनी !

    उत्तर देंहटाएं
  5. अच्छी कॉमिक लग रही है.

    उत्तर देंहटाएं

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

----

----

नया! छींटे और बौछारें का आनंद अपने स्मार्टफ़ोन पर बेहतर तरीके से लें. गूगल प्ले स्टोर से छींटे और बौछारें एंड्रायड ऐप्प image इंस्टाल करें. ---