मंगलवार, 15 जून 2010

एम एस ऑफ़िस 2010 के विजेताओं को बधाई!

इस ब्लॉग में पिछले दिनों एक आसान सी प्रतियोगिता रखी गई थी जिसमें दो विजेता पाठकों को एम एस ऑफ़िस 2010 का जेनुइन होम स्टूडेंट संस्करण सीधे माइक्रोसॉफ़्ट द्वारा प्रदान किया जाना था.

प्रतियोगिता के नतीजे आ गए हैं.

प्रतियोगिता के विजेताओं को चुनने का काम हमारे प्रिय जादू जी को दिया गया था, जिसे उन्होंने बख़ूबी निभाया. तो, इस तरह से जादू जी का यह पहला आधिकारिक कार्य हो गया है.

जादू जी ने अपना काम बखूबी निभाया. नीचे चित्र में देखें जादू जी काम करते हुए -

jadu 1 (Mobile)

jadu 2 (Mobile)

जादू जी को ढेर सारा धन्यवाद और प्यार.

और, अब दिल थाम लीजिए. पुरस्कृतों की घोषणा होने वाली है.

पर, पहले छींटें और बौछारें के तमाम पाठकों का दिली शुक्रिया तथा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले तमाम प्रतिभागियों का भी दिली शुक्रिया.

जादू जी ने दो चिट निकाले जिनमें राजेन्द्र जी तथा सोनिया जी का नाम निकला, लिहाजा उन्हें ये पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं.

राजेन्द्र जी तथा सोनिया जी को बधाईयाँ.

विजेताओं से आग्रह है कि शीघ्र ही वे मुझे मेरे ईमेल पते – raviratlami@gmail.com पर अपना भारत का पोस्टल पता (शिपिंग एड्रेस, जहाँ यह सॉफ़्टवेयर भेजा जाना है) भेजें ताकि उन्हें यह सॉफ़्टवेयर भेजे जा सकें. ज्ञातव्य है कि यह सॉफ़्टवेयर सीधे माइक्रोसॉफ़्ट इंडिया की तरफ से भेजे जाएंगे. पहले एमएस ऑफ़िस 2007 भेजा जाएगा, जो बाद में एमएस ऑफ़िस 2010 से मुफ़्त में अपग्रेडेबल होगा.

एक बार फिर तमाम पाठकों, प्रतिभागियों का शुक्रिया तथा विजेताओं को बधाई.

10 blogger-facebook:

  1. badhai... jaadu kuch bhi kar sakataa he..

    उत्तर देंहटाएं
  2. विजेताओं को चुनने का काम, आप ने बड़े भारी भरकम आदमी को चुना ,इसके लिए बिना विजेता हुए ही आप बधाई ले लें । राजेद्र जी ,सोनिया जी को बधाई.

    उत्तर देंहटाएं
  3. नमस्ते,

    आपका बलोग पढकर अच्चा लगा । आपके चिट्ठों को इंडलि में शामिल करने से अन्य कयी चिट्ठाकारों के सम्पर्क में आने की सम्भावना ज़्यादा हैं । एक बार इंडलि देखने से आपको भी यकीन हो जायेगा ।

    उत्तर देंहटाएं
  4. दुख की बात है कि विजेता राजेन्द्र जी तथा सोनिया जी ने अभी तक दर्शाए ईमेल पर संपर्क नहीं किया है. ब्लॉगर के प्रोफ़ाइल में भी उनका संपर्क सूत्र दर्ज नहीं है.
    अतः आप दोनों ही विजेताओं से फिर से एक बार आग्रह किया जाता है कि तीन दिवस के भीतर यानी भारतीय समयानुसार दिनांक 24 जून सुबह 9 बजे से पहले raviratlami@gmail.com पर संपर्क करें तथा यहाँ पर टिप्पणी भी छोड़ें अन्यथा अन्य दो प्रतिभागियों को चिट निकाल कर ये पुरस्कार दे दिये जाएंगे.

    उत्तर देंहटाएं
  5. विजेता राजेन्द्र जी व सोनिया जी को यह अंतिम सूचना दी जाती है कि आपको सिर्फ अपना ईमेल पता प्रेषित करना है जिस पर माइक्रोसॉफ़्ट साइट से आप स्वयं अपग्रेडेबल ऑफ़िस 2007 ऑर्डर कर सकेंगे. इस तरह से आपकी आइडेंटिटी एक्सपोज नहीं होगी. अंतिम तिथी वही है - भारतीय समयानुसार 24 जून सुबह नौ बजे से पहले. उक्त तिथि व समय के पश्चात् जिसका भी संपर्क हमें नहीं मिलेगा तो यह मान लिया जाएगा कि उनको पुरस्कार प्राप्त करने में कोई रुचि नहीं है और अन्य प्रतिभागि(यों) को ये पुरस्कार दे दिए जाएंगे.

    उत्तर देंहटाएं
  6. जब पुरूस्कार नहीं लेना था तो फिर हिस्सा नहीं लेना चाहिए था |

    उत्तर देंहटाएं
  7. नियत दिनांक - 24 जून 2010 तक भी विजेताओं द्वारा संपर्क नहीं करने पर यह मान लिया जाता है कि उन्हें यह पुरस्कार प्राप्त करने में दिलचस्पी नहीं है. लिहाजा नई चिट निकाली गई और नए विजेता हैं -
    संजीव तिवारी तथा हिमांशु. नए विजेताओं को बधाईयाँ!

    उत्तर देंहटाएं

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

---------------------------------------------------------

मनपसंद रचनाएँ खोजकर पढ़ें
गूगल प्ले स्टोर से रचनाकार ऐप्प https://play.google.com/store/apps/details?id=com.rachanakar.org इंस्टाल करें. image

--------