इस ब्लॉग में खोजकर पढ़ें :

Custom Search

सोमवार, 24 नवंबर 2008

शीर्ष के 11 सड़ियल ब्लॉग...

world's top 11 worst blog

अब जब हर कोई – जी हाँ, हर कोई माने हर कोई – पांचवी फेल व्यक्ति से लेकर बिग बी तक – तमाम दुनिया को अपनी बकवास पढ़वाने के लिए कीबोर्ड लेकर ब्लॉग लेखन के मैदान में कूद पड़े हैं, तो जाहिर है इनमें चंद बेहतरीन लाजवाब होंगे तो चंद निहायत सड़ियल भी.

क्या आपने कभी पड़ताल की है कि हिन्दी के शीर्ष के 11 सड़ियल ब्लॉग कौन से हैं? मुझे तो (भई, मेरे अपने एंगल से, जिसमें मेरा यह चिट्ठा भी शामिल समझें ;) ) मालूम है, मगर मैं हेट-मेल और मुफ़्त मिलने वाले छीछालेदर से कन्नी काटना चाहूंगा. अगर-मगर आप मेरे विपरीत, कुछ हिम्मत वाले हैं तो जरा जाहिर कीजिए अपनी सूची?

बहरहाल, अंग्रेज़ी के शीर्ष के 11 सड़ियल चिट्ठों की चर्चा तो कर ही सकते हैं. वहां से हेट-मेल और गाली-गलौज युक्त प्रतिक्रिया की भी उम्मीद नहीं है. तो, ये रही अंग्रेज़ी के शीर्ष 11 सड़ियल ब्लॉगों की सूची.

---

Recent Posts