बुधवार, 7 मई 2008

धनवान कौन?


आपसे मेरा एक छोटा सा सवाल है - धनवान कौन?

प्रसंगवश, आज ही डॉ. अनिल चड्ढा ने अपने चिट्ठे में पूछा है - भिखारी कौन?

भिखारी कौन है ये जानने के लिए आपको डॉ. अनिल चड्ढा के चिट्ठे के ऊपर दिए गए लिंक पर जाना होगा. और धनवान कौन है ये जानने के लिए शेयर बाजार के खबरों व विश्लेषणों पर आधारित विश्व के पहले हिन्दी पोर्टल मोलतोल.इन पर जाना होगा. यदि आप समझते हैं कि आप धनवान नहीं हैं, तो धनवान बनने के लिए टिप्स और युक्तियाँ पाने के लिए यहाँ जाएं. और यदि आप समझते हैं कि आप धनवान हैं, तो अति-धनवान बनने के लिए, और अधिक धनवान कैसे बनें इस हेतु जानकारियाँ प्राप्त करने के लिए उपयोगी मोलतोल.इन से बेहतर कोई और जगह हो सकती है भला!

मोलतोल.इन का आरंभिक कलेवर और सामग्री स्तरीय दिखाई देता है. पाठकों व निवेशकों को शेयर बाजार में निवेश के प्रभावी तरीकों के बारे में, उम्मीद करें कि यह साइट नियमित रूप से अपडेट करती रहेगी.

मोलतोल.इन को शुभकामनाएं.

तो फिर, अब जरा सोच समझ कर बताएं, आप अपने आप को धनवान मानते हैं कि नहीं?

1 टिप्पणियाँ./ अपनी प्रतिक्रिया लिखें:

  1. रवि जी
    पता नहीं आप किस तरह का धनवान ढ़ूँढ़ रहे हैं ? वास्तव मैं तो समझती हूँ कि जिसके मन में संतोष और शान्ति है वह सबसे बड़ा धनवान है। वरना सब कुछ होने पर भी आदमी गरीब ही रहता है।

    उत्तर देंहटाएं

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

----

----

नया! छींटे और बौछारें का आनंद अपने स्मार्टफ़ोन पर बेहतर तरीके से लें. गूगल प्ले स्टोर से छींटे और बौछारें एंड्रायड ऐप्प image इंस्टाल करें. ---