ब्लॉगिंग के टोटल नॉनसेंस के बारे में जानना चाहते हैं?


तो, मुम्बई ब्लॉगर बारकैम्प में 29 मार्च को शामिल होने के लिए अपने कैलेण्डर में इस तिथि को दर्ज कर लें.

इस बार कैम्प में विविध विषयों पर जिनमें चर्चा होनी है, भारतीय भाषाओं में ब्लॉगिंग का भविष्य भी शामिल है, और, जाहिर है, इस चिट्ठे का दिलचस्प (?) शीर्षक भी एक विषय है.

तरूण चन्देल, ब्लॉगकैम्प मुम्बई के संचालक का निमंत्रण स्वरूप ईमेल आपके के लिए प्रस्तुत है:

****.

प्रिय मित्रों मेरा नाम तरुण चंदेल है तथा में ब्लोग्काम्प मुम्बई का आयोजक हूँ| ब्लोग्काम्प मुम्बई ब्लोग्गेर्स का एक जमावड़ा है जहाँ हम सब मिलकर ब्लोग्गिंग जगत पर विभिन्न दृष्टिकोणों से चर्चा करते हें| अधिक जानकारी आप हमारी विकी से प्राप्त कर सकते हैं| मैं सोच रहा था की क्यों ना ब्लोग्काम्प में हम हिन्दी ब्लोग्गिंग पर एक चर्चा करें| विचार ऐसा है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं (जिनमे मैं भी शामिल हूं) जो हिन्दी ब्लोग्स पढ़ना बहुत पसंद करते हैं पर उन्हें कुछ शंकाए हैं जैसे कि हिन्दी में ब्लोग करना क्या english में करने जितना आसान है? क्या हिन्दी ब्लोग्स google के सर्च रिजल्ट्स में आते हैं? ये कुछ एक सवाल हैं उन अनेक सवालों में से जो अन्य ब्लोग्गेर्स के दिमाग में हैं. इसलिए मुझे लगता है की हमे हिन्दी ब्लोग्गिंग पर एक चर्चा करनी चाहिऐ ब्लोग्काम्प में. ज़रूरी नही है की ये चर्चा powerpoint slides के साथ की जाये, हम "चाय पर दो बातें" जैसी चर्चा भी कर सकते हैं, जहाँ पर आप एक समूह में इस विषय से लोगों को परिचित करवाएंगे और फिर हम उस मंच को अन्य लोगों के लिए खोल देंगे ताकि वो अपने प्रशन आप सब से पूछ सकें| यदि आपको लगता है की ये एक अछा कार्य है तो कृपया जवाब दीजियेगा इस पत्र का तथा हमारी विकी पर भी आप अपना नाम जोड़ दीजियेगा. आप ये सन्देश अपने अन्य हिन्दी भाषी ब्लोग्गर्स मित्रों को भी पहुंचा दीजियेगा क्यूंकि मेरे पास आपके ही ईमेल थे| धन्यवाद, तरुण चंदेल ब्लॉगर | मुम्बई | भारत ईमेल: tarunchandel AT gmail.com Site: www.tarunchandel.com

*****.

हिन्दी चिट्ठाकारों, खासकर मुम्बई व आसपास के चिट्ठाकारों से विशेष आग्रह है कि इस आयोजन में शामिल हों व यथा संभव आपमें से कोई हिन्दी चिट्ठाकारी पर कोई प्रस्तुतिकरण भी दें.

एक टिप्पणी भेजें

मुम्बई बहुत बड़ी है इसलिए आयोजन स्थल का पता समय सम्पर्क सूत्र और कार्यक्रम की रूप रेखा तो बताईये...
नीरज

नीरज जी,
अधिक जानकारी यहाँ है -
http://www.barcampmumbai.org/

वैसे, आपके लिए वहां से कॉपी पेस्ट कर रहा हूँ -
Date: 29 March 2008

Venue: A cluster of rooms/open spaces in and around School of Management (SOM) at IIT Bombay

Fees: ZERO

Registrations are open at Registrants. Last time we saw more than 350 register but we could take only 200 odd due to infra constraints. This time we have scaled up to 350 - 400.

सारे मुंबई के हिंदी ब्लागर शिरकत करें वहां ।

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

[blogger][facebook]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget