टेढ़ी दुनिया पर रवि रतलामी की तिर्यक, तकनीकी रेखाएँ...

इंडीब्लॉगीज़ के पुरस्कार विजेताओं ने शुरु की चैरिटी

इस दफ़ा के इंडीब्लॉगीज़ पुरस्कारों के विजेता अमित और अतुल ने अपने-अपने पुरस्कार की राशि को चैरिटी के नाम समर्पित करने की घोषणा की है. उन्होंने पुरस्कार राशि से समाज के गरीब बच्चों के लिए नोटबुक्स खरीद कर वितरित करने का आग्रह मुझसे किया है.
मैंने पास ही के एक गांव में वहाँ के हाई स्कूल के प्रिंसिपल श्री करमरकर से इस सम्बन्ध में बात की. उनका कहना है कि गांव के प्राय: सभी बच्चे गरीब हैं. अभी दसवीं कक्षा के बच्चों की प्री-बोर्ड परीक्षा चल रही है. स्कूल में घोषणा कर दी गई है कि जो बच्चे प्री-बोर्ड परीक्षा में प्रथम दस स्थान प्राप्त करेंगे उनमें से प्रत्येक को 100-100 रुपए मूल्य के नोटबुक्स पुरस्कार स्वरूप दिए जाएँगे. जाहिर है ये पुरस्कार अमित और अतुल के सहयोग से दिए जाएँगे. परीक्षा परिणाम फरवरी मध्य में आने की संभावना है. तदुपरांत गरीब परंतु सुपात्र बच्चों को ये नोटबुक्स प्रदान किए जाएँगे. उन बच्चों के विवरण आपको तब पढ़ने को मिलेंगे.

धन्यवाद अमित और अतुल. और धन्यवाद इंडीब्लॉ... ओह.. देबाशीष. (आख़िर भाई लोगों ने आपकी आइडेंटिटी ओपन करवा ही ली :))
विषय:

एक टिप्पणी भेजें

आपकी अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद.
कृपया ध्यान दें - स्पैम (वायरस, ट्रोजन व रद्दी साइटों इत्यादि की कड़ियों युक्त)टिप्पणियों की समस्या के कारण टिप्पणियों का मॉडरेशन लागू है. अतः आपकी टिप्पणियों को यहां पर प्रकट होने में कुछ समय लग सकता है.

अन्य रचनाएँ

[random][simplepost]

व्यंग्य

[व्यंग्य][random][column1]

विविध

[विविध][random][column1]

हिन्दी

[हिन्दी][random][column1]
[blogger][facebook]

तकनीकी

[तकनीकी][random][column1]

आपकी रूचि की और रचनाएँ -

[random][column1]

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget